Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डउपचुनावः बच्ची राम उनियाल होंगे बद्रीनाथ विधानसभा सीट से उक्रांद के प्रत्याशी

उपचुनावः बच्ची राम उनियाल होंगे बद्रीनाथ विधानसभा सीट से उक्रांद के प्रत्याशी

देहरादून। उत्तराखंड क्रांति दल नें बद्रीनाथ विधानसभा से दल के वरिष्ठ नेता वर्तमान में जिलाध्यक्ष चमोली जनपद बच्ची राम उनियाल को मैदान में उतारने की घोषणा की जाती हैं। जनपद चमोली द्वारा पांच सदस्यों का पैनल केंद्र को भेजा गया था, पार्टी अध्यक्ष पूरण सिंह कठैत ने उनियाल के नाम की घोषणा की।
दल दमखम के साथ उप चुनाव को लड़ेगा। दल का स्पष्ट मानना हैं कि बद्रीनाथ उप चुनाव जनता पर भाजपा ने थोपा हैं। मौका परस्ती की राजनीति भाजपा कर रही हैं कि बद्रीनाथ के विधायक को अपने दल में शामिल कर खेला खेल तो दिया हैं लेकिन बद्रीनाथ की जनता माकुल जबाब इनको देगी। कांग्रेस से भाजपा में आये विधायक खुद भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे हैं। उन पर लगातार खुद भाजपा भ्रष्टाचार के आरोप लगाती रही हैं, लेकिन जीरो टोलरेन्स की सरकार और चाल चेहरा चरित्र की बात करने वाली भाजपा भ्रष्टाचारियों का अड्डा बन चुकी हैं। उक्रांद चुनाव में जनता के बीच जाकर सरकार व पार्टी का नकाब हटाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments