Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डभर्तियों को लेकर ऊर्जा सचिव से मिली रीजनल पार्टी

भर्तियों को लेकर ऊर्जा सचिव से मिली रीजनल पार्टी

देहरादून। राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी ने ऊर्जा निगम में रिक्त पदों के सापेक्ष भर्तियां आयोजित करने के लिए ऊर्जा सचिव मीनाक्षी सुंदरम से मुलाकात की और उन्हें इस संदर्भ में ज्ञापन भी सौंपा।
राष्ट्रवादी रीजनल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल ने बताया कि ऊर्जा सचिव मीनाक्षी सुंदरम से लगभग ऊर्जा निगमों के लगभग 1200 पदों पर तत्काल भर्ती निकलने के संबंध में अनुरोध किया। उन्होंने ध्यान से पूरे विषय को सुना और इस दिशा में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।
शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि यूपीसीएल और पिटकुल जेई के और तकनीकी ग्रेड के पदों पर 2016 के बाद से कोई भर्ती नहीं आई है। हजारों अभ्यर्थी लगातार ओवर एज हो रहे हैं। इसके अलावा डिप्लोमा और आईटीआई पास बेरोजगारों के हित मे तकनीकि अनुभव की बाध्यता खत्म करने का भी निवेदन किया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments