Latest news
त्रिस्तरीय पंचायत संगठन ने किया मुख्यमंत्री आवास कूच, गिरफ्तार अगले तीन माह के लिए तहसील दिवस का रोस्टर जारी जनसेवक और अधिकारियों के समन्वय से निकलेगा समस्या का हल: रेखा, उक्रांद के पूर्व अध्यक्ष बीड़ी रतूड़ी पंचतत्व में विलीन मसूरी को मिलेगी जाम से राहत, जनपद में प्रथमबार शटल सेवा होगी संचालित सीएस राधा रतूड़ी को फिर मिला 6 महीने का सेवा विस्तार राज्य विकास के लिए सरकार प्रवासी उत्तराखंण्डियों से लेगी सहयोगः धामी स्कूली बच्चोें को दी एबीडीएम की जानकारी, आभा आईडी बनाकर खुश हुए बच्चे सीएम ने कार गार्बेज इको फ्रेंडली बैग वितरण अभियान का शुभारंभ किया यूएलएमएमसी की बैठक में ग्रुप इंश्योरेन्स पॉलिसी, विभिन्न पदों पर भर्ती पर अनुमोदन दिया गया
Saturday, September 28, 2024
Homeउत्तराखण्डसीएस राधा रतूड़ी को फिर मिला 6 महीने का सेवा विस्तार

सीएस राधा रतूड़ी को फिर मिला 6 महीने का सेवा विस्तार

देहरादून। उत्तराखंड सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को 6 महीने का सेवा विस्तार दिया गया है। उत्तराखंड शासन की तरफ से जो लेटर जारी किया गया है, उसके मुताबिक मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को एक अक्टूबर 2024 से 31 मार्च 2025 तक 6 महीने का सेवा विस्तार दिया गया है।
बता दें कि उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को एक साल के अंदर 6-6 महीने का दूसरा सेवा विस्तार दिया गया है। मुख्य सचिव राधा रतूड़ी का पहला सेवा विस्तार 30 सितंबर को खत्म हो रहा है, लेकिन उससे पहले ही उत्तराखंड शासन ने मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को 6 महीने का और सेवा विस्तार दे दिया।
गौरतलब हो कि उत्तराखंड की मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को इसी साल 31 मार्च 2024 को रिटायर होना था, लेकिन धामी सरकार ने मुख्य सचिव राधा रतूड़ी को 6 महीने का विस्तार देते हुए उनका कार्यकाल 30 सितंबर 2024 तक बढ़ा दिया था। हालांकि अब फिर से सरकार ने उनका सेवा विस्तार 6 महीने बढ़ाने का फैसला लिया। इस आदेश के बाद आईएएस अधिकारी राधा रतूड़ी 31 मार्च 2025 मुख्य सचिव के पद पर बनी रहेंगी। राधा रतूड़ी 1988 बैच की आईएएस अधिकारी हैं, जो प्रदेश के कई जिलों में जिलाधिकारी समेत शासन ने कई अहम पदों पर रह चुकी हैं।
प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी की मुखिया के तौर पर एक महिला अधिकारी को सेवा विस्तार मिलने से कई सामाजिक संगठन भी खुशी जता रहे हैं। हालांकि मुख्य सचिव की रेस में अपर मुख्य सचिव आनंद वर्धन भी बने हुए थे और उनके नाम की भी लगातार चर्चा चल रही थी। ऐसे में अब आगामी 6 महीने का सेवा विस्तार मिलने के बाद फिलहाल इन सभी चर्चाओं को विराम दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments