Latest news
भारतीय व्यापार मंडल देहरादून ने अपने मुख्यालय में बैठक आयोजित की मानसून थमते ही चारधाम यात्रा जोर पर स्वच्छता अभियान नहीं जीवन का अनिवार्य हिस्सा हैः ऋतु खण्डूडी भूषण राज्य आन्दोलनकारियों के सपनों के अनुरूप राज्य विकास के लिए कार्य कर रही सरकारः सीएम अपर सचिव मुख्यमंत्री मुकेश थपलियाल को सेवानिवृत्ति पर दी गई विदाई कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने उत्तराखंड इनोवेशन फेस्टिवल के पोस्टर का लोकार्पण किया टीएचडीसी इंडिया और राजस्थान सरकार के बीच 1600 मेगावाट के पंप स्टोरेट परियोजनाओं के लिए हुआ ऐतिहासिक ... डिजिटल हाउस अरेस्ट स्कैमः करोड़ो की धोखाधड़ी करने वाला गिरफ्तार केदारनाथ धाम पहुंचे पीएम मोदी के भाई पंकज मोदी स्वास्थ्य मंत्री ने किया मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण
Wednesday, October 2, 2024
Homeउत्तराखण्डराज्य आन्दोलनकारियों के सपनों के अनुरूप राज्य विकास के लिए कार्य कर...

राज्य आन्दोलनकारियों के सपनों के अनुरूप राज्य विकास के लिए कार्य कर रही सरकारः सीएम

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड राज्य निर्माण के लिए अपने प्राण न्योछावर करने वाले अमर शहीदों का भावपूर्ण स्मरण कर श्रद्धांजलि अर्पित की है। मुख्यमंत्री ने मुजफ्फरनगर कांड (रामपुर तिराहा) की बरसी की पूर्व संध्या पर जारी अपने संदेश में कहा कि राज्य आंदोलन के अमर शहीदों के बलिदान को सदैव याद रखा जायेगा।
मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य आन्दोलनकारियों के बलिदान और संघर्ष के परिणामस्वरूप ही उत्तराखण्ड अलग राज्य बना। राज्य आन्दोलनकारियों के सपनों के अनुरूप राज्य विकास के लिए सरकार निरंतर कार्य कर रही है। इस दशक को उत्तराखण्ड का दशक बनाने के लिए राज्य सरकार हर क्षेत्र में तेजी से कार्य कर रही है। उत्तराखण्ड राज्य को देश का आदर्श राज्य बनाने के लिए हम सभी को एकजुट होकर कार्य करना है, जिससे कि राज्य आन्दोलन के शहीदों के सपनों के अनुरूप प्रदेश का चहुंमुखी विकास किया जा सके।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments