Latest news
प्रदेश में नियमों की अनदेखी कर खरीदी जमीनों की होगी जांच, शासन ने जारी किया आदेश 119 प्राथमिक शिक्षकों को मिले नियुक्ति पत्र, खिल उठे चेहरे बीकेटीसी अस्थायी कर्मचारियों के नियमितीकरण पर सीएम एवं बीकेटीसी अध्यक्ष का आभार जताया केदारनाथ धााम के कपाट 3 नवंबर को प्रातः 8ः30 बजे होंगे बंद विभागीय रूटीन प्रक्रिया में लाएं अतिक्रमण चिन्हिकरण एवं हटाने की कार्रवाईः डीएम नहीं रुक रहे, डीएम के एक्शन, अब अनियमितताओं पर शराब की दुकान निलम्बित जल स्रोतों में जल उपलब्धता के लिए स्प्रिंगशैड मैनेजमेन्ट प्लान के तहत होगा कार्यः महाराज निराश्रित बच्चों के आत्मनिर्भर भविष्य की नींव रख रहा महिला कल्याण विभाग अखिल भारतीय किसान मेला एवं कृषि उद्योग प्रदर्शनी के समापन समारोह में शामिल हुए राज्यपाल केदारनाथ विधानसभा क्षेत्र के लिए मुख्यमंत्री ने की कई घोषणाएं
Wednesday, October 9, 2024
Homeउत्तराखण्डबीकेटीसी अस्थायी कर्मचारियों के नियमितीकरण पर सीएम एवं बीकेटीसी अध्यक्ष का आभार...

बीकेटीसी अस्थायी कर्मचारियों के नियमितीकरण पर सीएम एवं बीकेटीसी अध्यक्ष का आभार जताया

गोपेश्वर/रूद्रप्रयाग। बदरीनाथ-केदारनाथ मन्दिर समिति के सीजनल एवं अस्थाई कर्मचारियों ने रविवार 6 अक्टूबर को अगस्त्यमुनि में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा बीकेटीसी अस्थायी कर्मचारियों के विनियमितिकरण तथा वन टाइम सेटलमेंट किये जाने की घोषणा किये जाने पर आभार व्यक्त किया है।
कर्मचारियों ने बदरीनाथ-केदारनाथ मन्दिर समिति अध्यक्ष अजेन्द्र अजय आभार जताया और धन्यवाद ज्ञापित किया। कहा कि मंदिर समिति अध्यक्ष ने मन्दिर समिति के अस्थायी तथा अस्थायी कर्मचारियों के संरक्षक के रूप में उत्कृष्ठ कार्य किये है। इसके लिए समस्त कर्मचारी और उनके परिजन बीकेटीसी अध्यक्ष के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करते है। अध्यक्ष जी दूरदर्शी और मन्दिर हितों के लिए समर्पण से अस्थायी कर्मचारियों हित में मुख्यमंत्री द्वारा अस्थायी कर्मचारियों के विनियमितिकरण की घोषणा हुई है।
अस्थायी कर्मचारियों ने कहा कि श्री बदरीनाथ एवं श्री केदारनाथ मन्दिरों उनके अधीनस्थ मन्दिरों, विश्रामगृहों और विभिन्न पटलों पर कार्य करने वाले अस्थायी कार्मिकों के स्थायीकरण और वन टाईम सटलमेंन्ट की घोषणा से दशकों से अनिश्चिता के दौर में कार्य करने वाले अस्थायी कर्मचारियों के हित में ऐतिहासिक निर्णय हुआ हैघ्। आभार जताने वालों में अस्थायी कर्मचारी संगठन के अध्यक्ष रमेश चंद्र भट्ट सहित दिलबर सिंह नेगी, वीरेन्द्र प्रसाद सती, विनोद फर्स्वाण,रमेश मोल्फा, मुकेश सती आदि शामिल है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments