Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डमतदान केंद्र पर व्यक्ति को आया हार्ट अटैक, उपचार के दौरान...

मतदान केंद्र पर व्यक्ति को आया हार्ट अटैक, उपचार के दौरान मौत

नरेंद्रनगर: सोमवार को चुनाव के दिन एक दुखद घटना सामने आयी हैI जनपद टिहरी के नरेन्द्रनगर स्थित चौंपा मतदान केंद्र में मतदान करने जा रहे व्यक्ति की हार्ट अटैक पड़ने से मौत हो गई।

कुमाली गांव निवासी वीर सिंह तोपवाल (67) मतदान करने के लिए चौंपा मतदान केंद्र पर जा रहा थे। तभी मतदान केंद्र पर ही पहुंते ही उनके सीने में दर्द उठने लगा। इसपर परिजनों ने उन्हें कुछ देर वहीं सीढ़ी पर बैठा दिया, लेकिन उनका दर्द बढ़ता गया। सूचना पर 108 सेवा मौके पर पहुंची और उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खाड़ी ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें हायर सेंटर श्रीदेव सुमन संयुक्त चिकित्सालय रेफर किया, लेकिन श्रीदेव सुमन चिकित्सालय पहुंचने पर डा. शिवानी रमोला ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments