Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeराष्ट्रीयसमाना- पटियाला रोड पर विस्फाेटक मिलने से फैली दहशत

समाना- पटियाला रोड पर विस्फाेटक मिलने से फैली दहशत

देहरादून: मतदान से पूर्व पंजाब के समाना-पटियाला रोड पर विस्फाेटक मिलने से दहशत फैल गई थी। यह विस्फाेटक एक बाइक पर टंगे बैग में था। बाइक के आसपास से गुजरने वाले लोगों ने बाइक से बंधे बैग से टिकटिक की आवाज सुनाई देने पर गौशाला प्रबंधकाें को सूचना दी जिसके बाद पुलिस ने तत्काल इलाके को सील कर दिया।

अग्रवाल गाेशाला प्रबंधक कमेटी के प्रधान अमित सिंगला और शिवसेना नेता प्रवीण शर्मा ने बताया शुक्रवार शाम करीब चार बजे अग्रवाल गौशाला के मुख्य गेट के आगे बने वेरका बूथ के पास एक अज्ञात बाइक खड़ी थी जिसमे एक बैग भी बंधा हुआ था। बूथ के आसपास से गुजरने वाले लोगों ने बाइक से बंधे बैग से टिकटिक की आवाज सुनाई देने पर मामले संबंधी गौशाला प्रबंधकाें को सूचना दी थी।

सिटी समाना एसएचओ सुरिंदर भल्ला ने बताया, जालंधर से आए बम निरोधक दस्ते की सुपरविजन में विस्फाेटक नष्ट करवा दिया है। इसके बाद रास्ते खोल दिए गए हैं। दूसरी तरफ मामले में किसी के शामिल हाेने की पुष्टि नहीं हुई। हालांकि, पुलिस जांच जारी है।

https://www.jagran.com/punjab/ludhiana-explosives-found-in-bag-hanging-on-bike-before-polling-in-punjab-22479701.html?itm_source=website&itm_medium=homepage&itm_campaign=p1_component
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments