Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डजनता के जनादेश को हम स्वीकार करते हैं: प्रीतम सिंह

जनता के जनादेश को हम स्वीकार करते हैं: प्रीतम सिंह

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने दून की चकराता सीट से जीत हासिल की है| चकराता की जनता को आभार प्रकट करते हुए प्रीतम ने कहा कि, जनता ने जो जनादेश दिया है, हम उसको स्वीकार करते हैं। हम इस बात का आकलन करेंगे कि हमसे कहां चूक हुई। इसकी समीक्षा की जाएगी। 

प्रीतम ने आगे कहा, उत्तराखंड की जनता ने हमें क्यों स्वीकार नहीं किया। आने वाले दिनों इसका आकलन किया जाएगा। हम जनता की अदालत में हर पांच साल बाद जाते हैं और जनता ही फैसला लेती है। इसलिए जो भी फैसला जनता ने दिया है, उसे सभी को स्वीकार करना चाहिए। प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को भी अगर हार मिली है, तो उन्हें भी यह निर्णय स्वीकार करना चाहिए। हरीश रावत हमारे वरिष्ठ नेता हैं, वह भी चुनाव हार गए, लेकिन, इससे उनके कद में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हम हार की वजहों पर मंथन करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments