Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeउत्तराखण्डप्रदेश के कई इलाकों में आज छाये रहेंगे बादल और बारिश होने के...

प्रदेश के कई इलाकों में आज छाये रहेंगे बादल और बारिश होने के आसार

देहरादून: मौसम विभाग ने प्रदेश के कई इलाकों में आज बादल छाये रहने और बारिश होने का अनुमान जताया है। साथ ही ज्यादातर इलाकों में चमक और गरज के साथ बारिश होने के आसार भी है। वहीं जिले के शेष स्थानों पर मौसम साफ रहेगा। 

जिन जिलों में गरज ,चमक और हल्की बारिश का अनुमान है उनमे उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ शामिल है|

इसके अलावा कुछ स्थानों पर ओले गिरने की भी संभावना है। वहीं, राजधानी दून व आसपास के इलाकों में आसमान साफ रहने और आंशिक बादल छाये रहने के आसार हैं। मौसम में बदलाव से अभी लोगों को ठंडक का अहसास रहेगा। 

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments