Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeराष्ट्रीयजाने क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottRRRinKarnataka

जाने क्यों ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है #BoycottRRRinKarnataka

देहरादून: राम चरण , जूनियर एनटीआर , अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) 25 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है और फैन्स इसके लिए काफी एक्साइटिड हैं। लेकिन इस बीच ट्विटर पर #BoycottRRRinKarnataka ट्रेंड करने लगा। बुधवार को ट्विटर पर #BoycottRRRinKarnataka ट्रेंड करने लगा, जिसकी वजह से आरआरआर के फैन्स परेशान हो गए।

इस ट्रेंड की वजह फिल्म का कंटेंट या उसका कोई किरदार नहीं बल्कि कुछ और ही है। दरअसल एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म हिंदी के अलावा और भी कई रीजनल भाषाओं में रिलीज हो रही है। लेकिन फिल्म कन्नड़ में रिलीज नहीं हो रही है। जिसके चलते कन्नड़ दर्शक फिल्म को बॉयकॉट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि फिल्म को तब ही देखेंगे जब तक फिल्म कन्नड़ में रिलीज नहीं होगी। कुछ  ट्वीट्स में ये भी साफ किया गया है कि फिल्म या उसके एक्टर्स से कोई दिकक्त नहीं है, लेकिन हम फिल्म को कन्नड़ में ही देखना चाहते हैं और जब तक ऐसा नहीं होगा हम फिल्म का बॉयकॉट करेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments