Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeराजनीतिसंजय कुमार पर लगा सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप

संजय कुमार पर लगा सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप

देहरादून: तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार पर सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप के चलते केस दर्ज किया गया है। इससे पहले उन्हें एक अन्य मामले में नजरबंद कर लिया गया था।

तेलंगाना में भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस ने संजय कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। संजय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में ये कार्रवाई की गयी है।

जानकारी के मुताबिक, संजय पर आरोप है कि दो जून को तेलंगाना स्थापना दिवस के मौके पर उन्होंने सीएम के खिलाफ टिप्पणी की थी। पुलिस ने बताया कि पार्टी नेता जिट्टा बालकृष्ण रेड्डी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि इससे पहले संजय कुमार को नजरबंद कर लिया गया था। दरअसल, तेलंगाना में बस किराये में बढ़ोतरी को लेकर भाजपा प्रदर्शन करने वाली है। इससे पहले पुलिस ने एक्शन ले लिया है। पुलिस ने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को घर में नजरबंद कर दिया है।

बंजारा हिल्स के एसएचओ शिव चंद्र ने इसको लेकर जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार को नजरबंद किया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments