Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डपूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ईडी ऑफिस को कहा भाजपा का ऑफिस,अग्निपथ...

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ईडी ऑफिस को कहा भाजपा का ऑफिस,अग्निपथ योजना को बताया नौजवानों के साथ धोखा

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने ईडी पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए ईडी ऑफिस को भाजपा का ऑफिस बताया है। हरीश रावत ने एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान मीडिया से बात करते हुए यह बात कही। वहीं रावत ने अग्निपथ स्कीम को नौजवानों के साथ धोखा बताते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

शनिवार की रात संभल के चौधरी सराय और दीपा सराय में निजी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान हरीश रावत ने पत्सेरकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस महंगाई की मार की आवाज उठाती है, इसलिए ईडी के माध्यम से राहुल गांधी का मनोबल तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है, रावत ने ईडी की निष्पक्षता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ईडी का ऑफिस भाजपा का ऑफिस है। क्योंकि ईडी उसी पर कार्रवाई करता है जो सरकार से सवाल करता है। उन्होंने भाजपा सरकार पर अन्य संस्थानों का भी गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

वहीं हरीश रावत ने अग्निपथ स्कीम को नौजवनों के साथ धोखा बताते हुए कहा कि सरकार ने सेना की तैयारी कर रहे युवाओं के सपने तोड़ने का काम किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments