Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeराष्ट्रीययशवंत सिन्हा होंगे विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

यशवंत सिन्हा होंगे विपक्ष की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार

देहरादून: देश में जुलाई माह में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा को राष्ट्रपति का उम्मीदवार घोषित कर दिया हैI कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने यह जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी विपक्षी दलों ने सर्वसम्मति से फैसला किया है कि यशवंत सिन्हा राष्ट्रपति चुनाव के लिए विपक्ष के आम उम्मीदवार होंगे।  
 

यशवंत सिन्हा पूर्व में अटल बिहारी बाजपेई की सरकार में केंद्र में मंत्री रहने के साथ बाजपेई के काफी करीबी व भरोसेमंद रहे हैं। बीते साल सिन्हा भाजपा को छोड़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

यशवंत सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा है कि राज्यसभा और फिर विधानपरिषद चुनावों में टीएमसी ने जो सम्मान और प्रतिष्ठा दी, उसके लिए मैं ममता बनर्जी का आभारी हूं। अब समय आ गया है जब एक बड़े राष्ट्रीय उद्देश्य के लिए मुझे पार्टी से हटकर अधिक विपक्षी एकता के लिए काम करना चाहिए।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments