Latest news
हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज सरकारी विभागों में भर्ती के मामले में रिकॉर्ड रच रही धामी सरकार मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण
Friday, September 20, 2024
Homeअपराधप्रेमिका से बदला लेने की आग में वॉचमैन ने मासूम को उतारा...

प्रेमिका से बदला लेने की आग में वॉचमैन ने मासूम को उतारा मौत के घाट

देहरादून: एक वॉचमैन तब हैवान बन गया जब उसकी महिला प्रेमिका ने उससे रिश्ता तोड़ लिया। वॉचमैन ने बदला लेने के लिए सात साल के एक बच्चे का कथित तौर पर अपहरण कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के ठाणे जिले में बच्चे की मां से विवाद के बाद एक वॉचमैन ने सात साल के एक बच्चे का कथित तौर पर अपहरण कर लिया और उसकी हत्या कर दी। खड़कपाड़ा पुलिस थाने के सहायक पुलिस निरीक्षक एस एस सुरवासे ने बताया कि आरोपी नितिन कांबले ने सोमवार को कल्याण कस्बे में अपने स्कूल से बच्चे का अपहरण कर लिया। जब लड़का घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया।

मामले की जांच के दौरान पुलिस को आरोपी और पीड़िता की मां के बीच प्रेम संबंध के बारे में पता चला। बाद में वह उससे बचने लगी, जिसके कारण उनका झगड़ा हुआ। आरोपी ने उसके साथ बदला लेने के लिए कथित तौर पर बच्चे का अपहरण कर लिया और उसे हाउसिंग कॉम्प्लेक्स के स्विमिंग पूल में डुबो कर मार डाला, जहां वह पहले काम करता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया। बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि वह अक्सर बच्चे को स्कूल से लाता था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments