Latest news
जब तक खुदी सड़कें दुरूस्त नहीं करते, तब तक किसी कार्यदायी संस्था को नए खुदान की अनुमति नहींः डीएम मुख्यमंत्री ने किया पंचम राज्य ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ 264 करोड़ रुपए से तैयार होगा चंपावत महिला स्पोर्ट्स कॉलेजः रेखा आर्या केदारनाथ-रामबाड़ा-रैकाधार-चौमासी पैदल मार्ग के लिए ₹40 लाख की स्वीकृत स्वास्थ्य सेवाओं की गुणवत्ता के बेहतर क्रियान्वयन को युद्ध स्तर पर कार्य करें अधिकारीः स्वाति एस. भद... भगवान के भोग (प्रसाद) को पवित्रता के साथ बनाया जाएः महाराज डिजिटल तकनीक से 50 लाख से अधिक दर्शकों तक पहुंचेगी गढ़वाल की ऐतिहासिक रामलीला विधायक बृजभूषण गैरोला के प्रयासों से ग्रामीणों की 30 साल पुरानी सड़क की मांग पूरी, मिढ़ावाला में जल्द ... पुलिस के पास शांति व कानून व्यवस्था को बनाए रखना बड़ी चुनौतीः धामी खिलाडियों का उत्साहवर्धन करने रुद्रपुर पहुंचे सीएम
Sunday, September 22, 2024
Homeउत्तराखण्डजनता दरबार में जिलाधिकारी ने सुनी जनता की समस्याएं

जनता दरबार में जिलाधिकारी ने सुनी जनता की समस्याएं

देहरादून: टिहरी गढ़वाल के जिलाधिकारी डॉ. सौरभ गहरवार की अध्यक्षता में जनता दरबार कार्यक्रम आयोजित की गई। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार भी उपस्थित रहें| कार्यक्रम में 26 शिकायतें पत्र दर्ज किए गये| जिलाधिकारी ने जनता की समस्याओं के निस्तारण के लिए समयसीमा निर्धारित करते हुये सबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

जनता दरबार में क्षेत्र पंचायत सदस्य जानपुर गजेन्द्र रमोला ने अपनी शिकायत में ग्राम सेन्दूल में शमशान घाट व पैदल मार्ग की स्वीकृति प्रदान करने का अनुरोध किया, जिस पर जिलाधिकारी ने मुख्य विकास अधिकारी को कार्यवाही के निर्देश दिये।

संतोष सिंह रावत ग्राम चल्ली बागी सारजूला ने बागी में जेसीबी मशीन के द्वारा की जा रही खुदाई से उनके भवनों को हो रहे खतरे से बचाने का अनुरोध किया, जिसके निस्तारण के लिए जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी को एक सप्ताह के अंदर मामले का निस्तारणा करने के निर्देश दिये गए।

ग्राम पिपली के पूर्ण सिंह की शिकायत है कि उनको अभी तक दुकान के बदले दुकान आंवटित नहीं हो पाई है, जिस पर पुनर्वास विभाग के अधीक्षण अभियन्ता को मामले में कार्रवाही करने के निर्देश दिये गए।

जनता दरबार कार्यक्रम में मुख्य विकास अधिकारी मनीष कुमार, अपर जिलाधिकारी रामजी शरण शर्मा, डीडीओ सुनील कुमार, एसडीएम टिहरी अपूर्वा सिंह सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments