Latest news
मुख्यमंत्री की टेढ़ी नजर से खुल गयी उत्तराखण्ड की बंद सड़कें उत्तराखण्ड से जल्द खुलेगा कैलाश यात्रा का रास्ता राज्य स्वास्थ्य प्राधिकरण में त्वरित होगा शिकायतों का निस्तारण गढ़ी कैंट में प्रदेश के सबसे बड़े सामुदायिक भवन का 15 जनवरी को किया जाएगा लोकार्पण ऊर्जा निगम मुख्यालय पर रीजनल पार्टी ने किया प्रदर्शन सभी पुराणों ने गौ को माता का सम्मान दियाः ग़ोपाल मणि महाराज स्पीकर ने विकास कार्यों को समय पर पूरा करने के दिए निर्देश खड़गे ने पत्र गलत पते पर भेजा, राहुल को समझाते तो पत्र लिखने की नौबत नहीं आतीः महेंद्र भट्ट मंत्री गणेश जोशी ने सैनिक मनीष थापा को श्रद्धांजलि अर्पित की उत्तराखंड के चार गांवों को मिलेगा सर्वश्रेष्ठ पर्यटन ग्राम पुरस्कार
Friday, September 20, 2024
Homeहादसागंगनहर में गिरकर दो कांवड़िये लापता, तलाश जारी

गंगनहर में गिरकर दो कांवड़िये लापता, तलाश जारी

हरिद्वार: गंगनहर में गिरकर दो कांवड़िए लापता हो गए। पुलिस ने जल पुलिस के मदद से लापता कांवड़ियों को तलाश करने का प्रयास किया लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला।

जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय लक्की (निवासी मीठापुर बदरपुर दिल्ली) जो अपने दोस्त नितिन (पुत्र अजय) के साथ हरिद्वार से कावड़ लेकर रूड़की नगर निगम पुल के आगे नहर के किनारे बनी पटरी पर सो रहा था अचानक नीचे लुढ़क कर नहर में डूब गया। पुलिस व आस पास के लोगों द्वारा उसको बचाने की काफी कोशिश की गई लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला।

वहीं शिवम (पुत्र चंद्र बहादुर निवासी कालका गोविंदपुरी नवजीवन कैंप दिल्ली) जो अपने दोस्त दीपक (पुत्र अमर सिंह), संन्नी (पुत्र रामदयाल), संजय (पुत्र वेदराम), वरुण (पुत्र विकी), अर्जुन (पुत्र जंग बहादुर) के साथ हरिद्वार से कावड़ लेकर रुड़की पहुंचे तो रूड़की नगर निगम पुल के आगे नहर के किनारे बनी पटरी पर बैठकर चाय पी रहा था जो अचानक चाये पीते नीचे गिरकर नहर में डूब गया।

पुलिस व आस पास के लोगों द्वारा उसे बचाने की काफी कोशिश की गई लेकिन नहीं बचा पाए। बहरहाल जल पुलिस दोनो कांवडियों की तलाश में जुटी हुई है। वहीं दोनो लापता कांवड़ियों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गयी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments