Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डद पैसल वीड स्कूल के 10वीं व 12वीं कक्षा के छात्रों ने...

द पैसल वीड स्कूल के 10वीं व 12वीं कक्षा के छात्रों ने किया उत्कृष्ट प्रदर्शन

देहरादून। ऑल इंडिया सीनियर स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन और ऑल इंडिया सेकेंडरी स्कूल एग्जामिनेशन 2024 में द पेसल वीड के छात्रों ने कक्षा 10वीं और 12वीं में उत्कृष्ट अंक हासिल कर अपना, अपने स्कूल तथा अपने परिवार का नाम रोशन किया। अंजलि ने अंग्रेजी में 97 प्रतिशत अंक, रसायन विज्ञान में 93 प्रतिशत अंक प्राप्त किए और अपनी एन डी ए लिखित परीक्षा भी उत्तीर्ण की, राहुल ने गणित में 92 प्रतिशत अंक हासिल किए और पेंटिंग में 100 प्रतिशत ने एन डी ए लिखित परीक्षा भी उत्तीर्ण की, जया ने अंग्रेजी में 99 प्रतिशत अंक और पेंटिंग में 100 प्रतिशत अंक हासिल करके स्कूल का नाम रोशन किया, जबकि आदित्य ने अंग्रेजी में 95 प्रतिशत अंक और पेंटिंग में 96 प्रतिशत अंक हासिल किए, जबकि सुमित ने अंग्रेजी में 93 प्रतिशत अंक और पेंटिंग में 99 प्रतिशत अंक हासिल किए। विज्ञान संकाय में कुल 75 डिस्टिंक्शन प्राप्त किए गए हैं, जबकि आर्ट और वाणिज्य स्ट्रीम में विनीत प्रताप सिंह ने राजनीति विज्ञान में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए अंग्रेजी में 95 प्रतिशत और अंग्रेजी में 90 प्रतिशत अंक और चित्रकला में 98 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। शमशीर ने अर्थशास्त्र, लेखा और शारीरिक शिक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया।
अखिल भारतीय माध्यमिक परीक्षा 2024 में राघव बिल्लोरे ने अंग्रेजी और सामाजिक अध्ययन में 98 प्रतिशत अंक, हिंदी में 95 प्रतिशत अंक, विज्ञान में 91 प्रतिशत अंक जबकि मुदित गुप्ता ने सामाजिक अध्ययन में 97 प्रतिशत अंक, सूचना प्रौद्योगिकी में 96 प्रतिशत अंक, अंग्रेजी में 95 प्रतिशत अंक, गणित में 92 प्रतिशत अंक और विज्ञान में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त किए, जबकि शिवानी ने हिंदी में 90 प्रतिशत और सूचना प्रौद्योगिकी में 95 प्रतिशत अंक प्राप्त किए। अखिल भारतीय परीक्षा 2024 में में कुल 96 डिस्टिंक्शन प्राप्त किए गए हैं। डॉ. प्रेम कश्यप, अध्यक्ष, द पेसल वीड स्कूल और श्री जतिन सेठी, प्रिंसिपल, द पेसल वीड स्कूल ने छात्रों द्वारा किए गए पूरी मेहनत से की गई प्रयासके कारण इस तरह के उत्साहजनक परिणाम निकालने के लिए शिक्षकों द्वारा किए गए प्रयासों की सराहना की।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments