Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeउत्तराखण्डडीजीपी अशोक कुमार ने दिए दून की ट्रैफिक लाइटों में टाइमर लगाने...

डीजीपी अशोक कुमार ने दिए दून की ट्रैफिक लाइटों में टाइमर लगाने के निर्देश

देहरादून: डीजीपी अशोक कुमार ने यातायात निदेशक मुख्तार मोहसिन को जल्द ही शहर के सभी चौराहों पर ट्रैफिक लाइटों में टाइमर लगाने के निर्देश दिए हैं।

दून के ज्यादातर चौराहों पर अभी तक लाइटों में टाइमर नहीं हैं। जिसके चलते वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। कई-कई जगह तो इसी वजह से जाम भी लग रहा है। जिसकी शिकायत मिलने के बाद डीजीपी ने यातायात निदेशक को सभी चौराहों पर लाइटों में टाइमर लगवाने के निर्देश दिए और साथ ही यह निर्देश भी दिए हैं कि सभी चौराहों पर लाइटें सुचारू रूप से चलवायी जाएं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments