Latest news
लोक निर्माण विभाग का सहायक अभियंता 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार मुख्य सचिव ने पूंजी निवेश 2024-25 के लिए राज्य की विशेष सहायता योजना की समीक्षा की उच्च शिक्षा में 108 असिस्टेंट प्रोफेसरों को मिलेगी शीघ्र तैनातीः डा. धन सिंह रावत राज्यपाल ने हिमाचल में बागवानी और आपदा प्रबंधन के प्रयासों की जानकारी ली टीएचडीसी में स्वच्छता ही सेवा का आयोजन हिमालय और गंगा को बचाने के लिए संत समाज को आगे आना होगाः किशोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर दुष्कर्म का आरोपी मुकेश बोरा फरार 38 वें नेशनल गेम्स को लेकर मंत्री रेखा आर्य ने ली समीक्षा बैठक शहरी विकास और आवास विभाग में कनिष्ठ अभियंताओं की थी बड़ी कमीः अग्रवाल कनिष्ठ अभियंताओं की नियुक्ति होने से कार्यों में और तेजी आयेगीः महाराज
Saturday, September 21, 2024
Homeराजनीतिपंजाब असेंबली में हुआ हंगामा, नेताओं के बीच में हुई मारपीट

पंजाब असेंबली में हुआ हंगामा, नेताओं के बीच में हुई मारपीट

देहरादून : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की असेंबली में आज मारपीट हुई है। जहां विधायक एक-दूसरे से भिड़ गए। इमरान खान की पार्टी पीटीआई और शहबाज शरीफ की पार्टी पीएमएल-एन के विधायकों के बीच मारपीट हुई है। बता दें कि इमरान खान सत्ता से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह पीएमएल-एन के अध्यक्ष शहबाज शरीफ पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री बन गए हैं।

आपको बता दें कि पंजाब प्रांत की असेंबली में भारी हंगामा हुआ है। पंजाब असेंबली के डिप्टी स्पीकर पर PTI और PMLQ के विधायकों ने हमला कर दिया। इमरान खान की कुर्सी जाने से उनकी पीटीआई के नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं। यही आज पंजाब असेंबली में भी दिखा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments