Latest news
बीकेटीसी ने बदरीश पंडा पंचायत को उपलब्ध करायी यात्रियों के स्नान के लिए बाल्टियां एवं मग भारतीय खाद्य संरक्षा एवं मानक प्राधिकरण ने उत्तराखण्ड सचिवालय एवं जिला कारागार परिसर सुद्धोवाला को इ... दूरस्थ गांवों से भी आसानी से हो सके प्राधिकरण के टोल फ्री नंबर का उपयोगः अरविंद सिंह ह्यांकी मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी विश्व पर्यटन दिवस की शुभकामनायें रोजगार देने में उत्तराखंड अव्वल नगर निगम देहरादून ने सफाई के लिए 34 ब्लैक स्पॉट किये चिन्हित नवीकरणीय ऊर्जा परियोजनाओं को बढ़ावा देने को टीएचडीसीआईएल और एमआरईएल के मध्य हुई रणनीतिक साझेदारी स्वच्छता अभियान में पेड़ लगाने पर जोर प्रधानमंत्री ने आईएफएससी सिंगल विंडो सिस्टम का शुभारंभ किया राज्य आंदोलनकारी पेंशन के लिए जीवित प्रमाण पत्र जिलाधिकारी कार्यालय को उपलब्ध कराएं
Friday, September 27, 2024
Homeउत्तराखण्डमदन कौशिक ने हरदा के पोस्टल बैलेट के वायरल वीडियो को बताया...

मदन कौशिक ने हरदा के पोस्टल बैलेट के वायरल वीडियो को बताया फर्जी

देहरादून : पिछले दिनों पूर्व सीएम हरीश रावत का पोस्टल बैलेट में धांधली को लेकर एक वीडियो पोस्ट हुआ था । जिसको लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता हरीश रावत ने सैनिकों के डाक मतपत्रों का फर्जी वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। विधानसभा चुनाव के मतदान संपन्न होने के बाद बुधवार को कौशिक पहली बार भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचे।

इस दौरान पत्रकारो से बातचीत करते समय उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा। कहा कि उनके नेताओं में सेना और संवैधानिक संस्थानों का अपमान करने की होड लगी है | पूर्व सीएम हरीश रावत का ट्वीट के साथ जारी वीडियो भी इसी परंपरा का हिस्सा बताया है | कहा कि राजनैतिक विद्धेष के चलते ही उनके शीर्षस्थ नेता ने सैनिकों के डाक मतपत्रों का फर्जी विडियो जारी किया है ।

कौशिक ने कहा कि बिना किसी पुख्ता प्रमाण और जांच के कांग्रेस के वरिष्ठ नेता का सैनिकों के मतदान को लेकर चुनाव की गोपनीय प्रक्रिया का वीडियो वायरल करना भारतीय सेना का अपमान है। कहा कि ये साबित करता है कि जो कल तक दिवंगत जनरल विपिन रावत के कट आउट लगाकर प्रचार करना, कांग्रेस पार्टी का वीर जवानों के प्रति सम्मान का ढकोसला मात्र था।

उन्होंने कहा कि जैसे- जैसे सभी विधानसभा बूथों से जमीनी हकीकत सामने आ रही है, वैसे- वैसे भाजपा की सत्ता में वापिसी तय हो गई है | वहीं कांग्रेस को भी इसका अंदाज़ा हो गया है, इसलिए वह हमेशा की तरह ईवीएम में छेड़छाड़ व डाकपत्रों में धांधली को लेकर बगैर सिर पैर के आरोप लगाने लगी है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments